HideU Calculator Lock App Review In 2024 || क्या आप भी कुछ पर्सनल चीज़ छुपाना चाहते हो

अगर आपके पास भी कुछ पर्सनल डाटा है और आप उसे हाइड करना चाहते हो लेकिन अपने मोबाइल की हाइड के क्षेत्र पर हाइड नहीं करना चाहते हो क्योंकि वहां पर सबको पता है कि वहां पर हाइड होता है। लेकिन आप एक HideU Calculator Lock ऐसे एप्लीकेशन की तलाश कर रहे हो जहां आप लोग किसी को मोबाइल दे भी देते हो और उसे एप्लीकेशन को इस्तेमाल करके छोड़ भी देगा लेकिन उसे पता नहीं चल पाएगा कि आपने वहां पर बहुत सारे पर्सनल चीज को हाइड करके रखा है।

जब आप लोग HideU Calculator Lock इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करोगे तो आप वहां पर बहुत तरह-तरह की चीज हाइड कर सकते हो और उसे चीज को देख भी सकते हो लेकिन वही अप्लीकेशन कोई और करेगा तो सिर्फ वह कैलकुलेटर की तरह ही इस्तेमाल करेगा क्योंकि उसे एप्लीकेशन का खासियत मालूम नहीं है।

और यह एप्लीकेशन जब भी आप लोग अपने मोबाइल में डाउनलोड करते हो। तब आप लोगों को इस एप्लीकेशन के बारे में किसी को नहीं बताना है। HideU Calculator Lock आप लोग इस एप्लीकेशन के बारे में बता दोगे तो उसे पासवर्ड भी कहीं से ना कहीं से पता चल ही जाएगा और आप उसे एप्लीकेशन पर जो भी हाइड करोगे वह देख सकता है। आप लोग इस एप्लीकेशन का मैन purpos किसी को नहीं बताना है।

HideU Calculator Lock क्या है 2024?

यह एक ऐसा एप्लीकेशन है जिसमें आप लोग अपने फोटोस वीडियो एप्लीकेशन बहुत तरह-तरह के चीज हाइड कर सकते हो। और उसे एप्लीकेशन को अगर आपके मोबाइल में कोई लोग इस्तेमाल करेगा तो वह कैलकुलेटर की तरह इस्तेमाल करके छोड़ देगा क्योंकि आप उसे पासवर्ड नहीं बताओगे और वह जब तक पासवर्ड टाइप नहीं करेगा तब तो उसे एप्लीकेशन का जो सच्चाई है वह नहीं खुलेगा और कोई और इस्तेमाल करेगा तो सिर्फ कैलकुलेटर की तरह इस्तेमाल कर सकता है।

जब आप लोग HideU Calculator Lock एप्लीकेशन को इस्तेमाल करोगे तब आप लोगों को समझ में अच्छा सा आएगा। इस एप्लीकेशन पर बहुत तरह-तरह के खासियत वाली चीज हैं। इस आर्टिकल को पूरा पढ़ते हो तब आप लोगों को इस एप्लीकेशन का खासियत मालूम चलेगा।

अभी आप इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करोगे तो अपने मजे के लिए करोगे और आपके ही मोबाइल में आया एप्लीकेशन कोई और उसे करेगा तो वह सिर्फ कैलकुलेटर की ही तरह इस्तेमाल कर पाएगा उसके बाद उसे एक जरा भी डाउट नहीं हो पाएगा कि आपने इस एप्लीकेशन पर भी कुछ छुपा के रखा हो। अगर आप इस एप्लीकेशन पर कुछ भी हाइड करते हो तो वह आप अपने जिम्मेदारी पर हाइड करोगे।

HideU Calculator Lock App Review In 2024

अब हम लोग इस एप्लीकेशन के रिव्यु के बारे में समझेंगे। हम लोग कोई भी एप्लीकेशन को डाउनलोड करेंगे तो कोई भी एप्लीकेशन हम लोग पहले डाउनलोड करेंगे तो उसका रिव्यू चेक करेंगे क्योंकि अभी के समय में बहुत ऐसा एप्लीकेशन है जिसे आपके साथ फ्रॉड हो सकता है आपके साथ जलील कर सकता है इसलिए हम लोग कोई भी एप्लीकेशन के बारे में बात करते हैं तो उसका रिव्यू के बारे में भी जाने और उसका रिव्यू भी पढ़ते हैं।

आप बहुत सारे रिव्यू पढ़ना चाहते हो तो मैं आप लोगों को HideU Calculator Lock इस एप्लीकेशन का लिंक नीचे में दे दूंगा आप वहां से जाकर प्ले स्टोर ओपन हो जाएगा फिर आप वहां पर नीचे जाना है नीचे मैं आपको बहुत सारे रिव्यू दिए गए हैं आप वहां के सारे रिव्यू पढ़ सकते हो। चलिए दोस्तों हम लोग कुछ बेसिक जानकारियां भी जान लेते हैं जिससे आपके बहुत मदद मिलेगा। 

  • सबसे पहले आपको यह एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर मिल जाएगा।
  • HideU Calculator Lock इस एप्लीकेशन को 10 करोड़ से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं तो आप समझ सकते हो एप्लीकेशन कितनी भयानक है।
  • अगर आप लोग इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना चाहते हो तो आपके मोबाइल में डाटा रिचार्ज नहीं तो वाईफाई की सुविधा होनी चाहिए तभी आप लोग इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हो।
  • इस एप्लीकेशन पर 5 लाख से भी ज्यादा लोग रिव्यू दे चुके हैं या एप्लीकेशंस कैसा है अगर आप भी वह सारे रिव्यू पढ़ना चाहते हो तो आपको प्ले स्टोर पर जाना पड़ेगा और इस एप्लीकेशन को सर्च कर लेना है नहीं तो मैं नीचे में लिंक दे दूंगा वहां से भी जाकर प्ले स्टोर ओपन हो जाएगा और आपके वहां पर बहुत सारे रिव्यू दिखेगा आप वहां पर एक-एक रिव्यू पढ़ सकते हो अगर आपको वह रिव्यू पॉजिटिव में लगता है तभी आप लोग इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करो अगर पॉजिटिव में नहीं लगता तो यह एप्लीकेशन छोड़ दो।
  • इस एप्लीकेशन का रेटिंग 4.3 है तो आप समझ सकते हो कोई भी एप्लीकेशन का रेटिंग 4+ रहता है वह एप्लीकेशन बहुत ही मजेदार रहता है।

यह कुछ बेसिक जानकारी था जो आपको जानना बहुत ही जरूरी था क्योंकि कोई भी नहीं चाहेगा कि आपके साथ गलत हो और रिव्यू बहुत ही मैटर करता है अगर आपको रिव्यू पढ़ना चाहते हो तो आप प्ले स्टोर से पढ़ सकते हो चलिए दोस्तों अब हम लोग जानेंगे इस एप्लीकेशन HideU Calculator Lock को डाउनलोड कैसे कर सकते हैं।

HideU Calculator Lock Application को डाउनलोड कैसे करें?

अब हम लोग जानेंगे इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कैसे कर सकते हैं। बहुत लोगों को ज्यादा हिंट भी नहीं मिलेगा तो अभी एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकता है लेकिन मैं आप लोगों को इस एप्लीकेशन को कैसे डाउनलोड कर सकते हो आज पूरी तरीका बताऊंगा आप कभी भी इस एप्लीकेशन को सेम तरीका से डाउनलोड कर सकते हो। चालिए दोस्तों मैं आप लोगों को बता दो आप लोग कैसे इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हो।

  • सबसे पहले आप लोगों को प्ले स्टोर ओपन कर लेना है और प्ले स्टोर ओपन करने के बाद सर्च का बटन पर क्लिक कर लेना है।
  • आपका प्ले स्टोर ओपन नहीं हो रहा है तो सबसे पहले आप लोग जीमेल में जाकर एक एप्लीकेशन जीमेल आईडी बना लो उसके बाद आपका प्ले स्टोर ओपन हो जाएगा।
  • फिर आप लोगों को वहां पर एक सर्च का बटन मिलेगा सर्च का बटन पर क्लिक कर लेना है। HideU Calculator Lock लिख कर सर्च कर लेना है।
  • तब आपके सामने एक एप्लीकेशन आएगा। उसे एप्लीकेशन को सलेक्ट कर लेना है।
  • फिर आप लोगों को वहां पर एक इंस्टॉल का ऑप्शन दिखेगा इंस्टॉल के बटन पर क्लिक करना है और उसके बाद आपको कुछ नहीं करना है।
  • जब आप लोग इतना कर लेते हो तो आपका ऑटोमेटिक और डाउनलोड हो जाएगा और ऑटोमेटिक आपके मोबाइल में भी इंस्टॉल हो जाएगा।

HideU Calculator Lock App :- Download Link

इस तरीका से आप लोग HideU Calculator Lock एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हो। अगर आप लोग इतना नहीं करना चाहते हो तो ऊपर में दिए गए डाउनलोड लिंक बटन पर क्लिक कर ले और जैसे क्लिक करोगे तो आपका प्ले स्टोर ओपन हो जाएगा उसे एप्लीकेशन के साथ फिर आपको वहां पर इंस्टॉल का ऑप्शन दिखेगा उसे पर क्लिक करके डाउनलोड कर ले। चलिए दोस्तों अब हम लोग जानेंगे इस एप्लीकेशन HideU Calculator Lock को इस्तेमाल कैसे कर सकता है।

HideU Calculator Lock एप्लीकेशन को इस्तेमाल कैसे करें 

अब हम लोग जानेंगे इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल कैसे करें अगर आप कुछ भी गलत कर देते हो तो यह एप्लीकेशन सही तरीका से काम नहीं करेगा इसलिए मैं आप लोगों को जैसे से बताऊंगा आप लोगों को वैसे-वैसे करना है तब जाकर आप लोग HideU Calculator Lock इस एप्लीकेशन को सही तरीका से इस्तेमाल कर सकते हो।

आप लोगों को कुछ स्टेप में बताऊंगा की इस एप्लीकेशन को आसानी से कैसे इस्तेमाल कर सकते हो। HideU Calculator Lock एप्लीकेशन के खासियत के बारे में भी जानने वाले हो। अगर आप चाहो तो कोई एप्लीकेशन खुद से भी इस्तेमाल कर सकते हो अगर आपको हल्का सा भी हिंत चाहे तो आप प्वाइंट बाय पॉइंट को पढ़ सकते हो।

  • सबसे पहले आप लोग इस एप्लीकेशन को ओपन कर लो अगर आप लोगों ने अभी तक इस एप्लीकेशन को डाउनलोड नहीं किया तो डाउनलोड कर लो साथ ही साथ प्रक्रिया भी करते जाओ।
  • जब आप लोग इस एप्लीकेशन को ओपन करोगे तो आपके सामने के एग्री एंड कंटिन्यू का ऑप्शन दिखेगा उसे पर क्लिक कर लेना है।
  • फिर आप लोगों के पास ग्रैंट का एक ऑप्शन दिखेगा उसे पर क्लिक कर लेना है।
  • आपके मोबाइल में एक नोटिफिकेशन को ऑन करना पड़ेगा उससे आपके मोबाइल में जितने सारे फोटो और वीडियो आ जाए उसके पास एक्सेस चला जाएगा और आप वहां से हाइट आसानी से कर सकते हो
  • फिर आपके पास वहां पर एक डेमो दिखेगा वह डेमो देखने के बाद आप लोग को Got it पर क्लिक करें।
  • आप लोग वहां पर कोई चार डिजिट की संख्या चूज कर सकते हो और वह चार डिजिट की संख्या किसी को बताना भी नहीं है।
  • फिर आप लोग 4 डिजिटल की संख्या को चूज कर लेते हो तो बराबर वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है फिर से आप लोगों को चार डिजिट वाली संख्या को कंफर्म करना है कंफर्म करने के बाद फिर से बराबर के बटन पर आप लोगों को क्लिक करना है।
  • इससे आपका पासवर्ड से हो जाएगा।
  • आप लोगों के पास वहां पर एक पैटर्न और एक फिंगरप्रिंट का ऑप्शन आएगा अगर आप उसे स्किप करना भी चाहते हो तो स्किप हो जाएगा। 
  • जब आप लोग स्किप के ऑप्शन पर क्लिक करोगे तो आप लोगों को कुछ देर होल्ड करना है और आप लोग फिर देख सकते हो उसे एप्लीकेशन के होम पेज पर चले जाओगे।
  • फिर आपको यहां पर मोबाइल जैसा ही कुछ लोगों दिखेगा।
  • अगर आपको फोटो हाइड करना हो। तो आप लोगों को गैलरी वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। अब आप लोग वहां से भी फोटो को हाइड कर सकते हो।
  • अगर आपको कोई भी एप्लीकेशन को हाइड करना हो तो आप हाइड एप पर क्लिक करोगे तब आप लोग वहां से कोई भी एप्लीकेशन को हाइड कर सकते हो।
  • अगर आपको वीडियो को हाइड करना हो तो वीडियो के एप्लीकेशन पर क्लिक करें फिर आप लोग वहां से वीडियो को भी हाइड कर सकते हो।
  • अगर आप कैलकुलेटर के थीम को भी चेंज करना चाहते हो तो थीम का ऑप्शन पर क्लिक करना है और आप वहां से थीम को भी चेंज कर सकते हो।
  • अगर आप वॉलपेपर भी चेंज करना चाहते हो तो वॉलपेपर भी चेंज कर सकते हो।

इस तरह से HideU Calculator Lock इस एप्लीकेशन को हाइड कर सकते हो। अगर आपको बैक आना है तो आप बैक भी आ सकते हो। जब भी आप लोग इस एप्लीकेशन को ओपन करोगे तो आपसे वह चार डिजिट का पासवर्ड मांगा जाएगा आप उसे दोगे तो वह ओरिजिनल वेबसाइट खुल जाएगा नहीं तो आप उसे कैलकुलेटर की तरह काम करवा सकते हो। 

HideU Calculator Lock से आज आपने क्या सीखा

मैंने आप लोगों को एक HideU Calculator Lock एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताया हूं। जिसे आप लोगों के सामने कैलकुलेटर की तरह काम कर सकते हो जब आपके साथ कोई ना हो तो आप उसे अपने काम के लिए कर सकते हो जैसे कि आप जो भी फोटो हाईड किया हो उसे देखना चाहते हो या कोई फोटो हाइड करना चाहता तो आप कर सकते हो। उम्मीद करता हूं आपको या पोस्ट अच्छा लगा होगा अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें अगर आपको कुछ भी समस्या कहीं भी हो रही है तो कमेंट करके बताएं मैं उसका समाधान करूंगा।

Leave a Comment